12 घंटे बैट्री बैकअप और टच के साथ HP Chromebook 11 G5 लॉन्च, कीमत 12,800 रूपए | TECH GADGET POST


एचपी का नया लैपटॉप क्रोमबुक eleven G5 लॉन्च हो गया है.
इस लैपटॉप के दो वैरिएंट उपलब्ध होंगे. टचस्क्रीन वेरिएंट और स्टेंडर्ड मॉडल. कंपनी का दावा है कि टचस्क्रीन वेरिएंट की बैटरी एक बार में eleven घंटे तक चलेगी. वहीं, स्टेंडर्ड मॉडल की बैटरी twelve घंटे thirty मिनट तक चलेगी.
दोनों ही मॉडल में दो यूएसबी (3.1) पोर्ट और एक हेडफोन जैक होगा.



 Chromebook-11-G5-new-Chromebook-from-HP one
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डिस्प्ले के दो विकल्प मौजूद रहेंगे. इसमें गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन से लैस eleven.6 इंच के एचडी (1366x768 पिक्सल) आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले और eleven.6 इंच के एचडी (1366x768 पिक्सल) एंटी-ग्लेयर स्टेंडर्ड डिस्प्ले होगा.


 Chromebook cowl
इस लैपटॉप में क्रोम ओएस इंटरफेस होगा, यानी लैपटॉप में एंड्रॉयड ऐप के लिए सपोर्ट मौजूद रहेगा. गूगल ने हाल ही में उन क्रोमबुक की सूची जारी की थी जो गूगल प्ले सपोर्ट के साथ आते हैं.


hp-chromebook_back-469x400
इसमें इंटल सेलेरॉन एन3060 (डुअल-कोर, a pair of एमबी कैशे, 2.40 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड) के साथ a pair of जीबी या four जीबी रैम दिया गया है. इसमें एचपी ट्रूविज़न एचडी वेबकैम भी है. स्टोरेज में आपको sixteen जीबी या thirty two जीबी का विकल्प मिलेगा.


 hp-chromebook-11-g5-640x427 क्रोमबुक eleven जी5 को विद्यार्थियों और शिक्षकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है.


इस लैपटॉप की कीमत करीब twelve,800 रुपये से शुरू होगी. यह जुलाई से ऑनलाइन उपलब्ध होगा और ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए बिक्री अक्टूबर महीने से शुरू होगी.

Tarun Aggarwal

Will ad

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने