स्मार्टफोन फ्रीडम 251 की 2,00000 यूनिट

स्मार्टफोन फ्रीडम 251 की 2,00000 यूनिट कल बिक्री के लिए तैयार है. बिक्री से ठीक पहले कंपनी परेशानियों से घिर गई है. गुरुवार की बिक्री के लिए कंपनी के पास seven करोड़ रजिस्ट्रेशन हैं. इतनी बड़ी संख्या में रजिस्ट्रेशन होने और बिक्री में उपलब्ध कम यूनिट को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने लकी ड्रा का फैसला लिया है.

इस लकी ड्रा में 350 कस्टमर्स में से one लकी कस्टमर को चुना जाएगा जिसे ये स्मार्टफोन मिलेगा. वहीं उत्तर प्रदेश के कस्टमर्स के लिए लकी ड्रा का तरीका थोड़ा अलग होगा. केवल यूपी से कंपनी को twenty five मिलियन रजिस्ट्रेशन मिले हैं. जिसकी शिपमेंट के लिए कंपनी लकी ड्रा करेगी और इसमें 2500 कस्टमर्स में से किसी एक को यह स्मार्टफोन पहली सेल में मिल पाएगा.

रिंगिंग बेल्स अपने स्मार्टफोन फ्रीडम 251 के जरिए खुद पर लगल रहे आरोपों का जवाब देने को तैय़ार है लेकिन कंपनी पहली सेल में कई कस्टमर्स को निराश करेगा. लेकिन कंपनी का दावा है कि वह अपने सभी कस्टमर्स को सस्ते स्मार्टफोन देने का वादा पूरा करेगा.

कंपनी ने इस साल फरवरी में thirty जून से पहले twenty five लाख फोन की आपूर्ति करने की योजना बनाई थी. कंपनी को हालांकि तीन दिन के अंदर सात करोड़ से अधिक रजिस्ट्रेशन मिले और आखिरकार कंपनी के पेमेंट गेटवे ने काम करना बंद कर दिया.

उन्होंने कहा, “हमने four इंच का दो सिम वाला फोन बिक्री करने के लिए तैयार कर लिया है.”

गोयल ने कहा कि अभी उन्हें हर फोन पर 140-150 रुपये का घाटा हो रहा है, लेकिन अधिक संख्या में बेचने पर लाभ मिल सकता है.

यह फोन 3G सपोर्ट करता है. इसमें 1.3GHz क्वोड-कोर प्रोसेसर, one जीबी रैम और eight जीबी इंटरनल मेमोरी और thirty two जीबी एक्सटर्नल मेमोरी कोर्ड को सपोर्ट करने की सुविधा है.

फोन का रियर कैमरा eight मेगापिक्सेल और फ्रंट कैमरा three.2 मेगापिक्सेल का है. यह एंड्रायड five.1 (लॉलीपॉप) पर चलता है.

फोन काले और सफेद रंग में उपलब्ध है.

Tarun Aggarwal

Will ad

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने